CTET ANSWER KEY CHALLENGE सीटीईटी अगस्त, 2023 OMR उत्तर पुस्तिकाओं की स्केन की गई छवियों तथा उत्तर कुंजियों का प्रदर्शन और उत्तर कुंजी की चुनौती के संदर्भ में ।

CTET ANSWER KEY CHALLENGE सीटीईटी अगस्त, 2023 OMR उत्तर पुस्तिकाओं की स्केन की गई छवियों तथा उत्तर कुंजियों का प्रदर्शन और उत्तर कुंजी की चुनौती के संदर्भ में ।
सार्वजनिक नोटिस - सीटीईटी अगस्त, 2023

ओ एम आर उत्तर पुस्तिकाओं की स्केन की गई छवियों तथा उत्तर कुंजियों का प्रदर्शन और उत्तर कुंजी की चुनौती के संदर्भ में ।

20 अगस्त, 2023 को आयोजित सीटीईटी में उपस्थित हुए सभी उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि उम्मीदवारों की ओ एम आर उत्तर पुस्तिका की स्कैन की गई छवियां और उत्तर कुंजी वेबसाइट https://ctet.nic.in/ पर 15/09/2023 से 18/09/2023 (रात 11.59 बजे तक) अपलोड की गयी हैं।

उम्मीदवारों के लिए उत्तर कुंजी को 15/09/2023 से 18/09/2023 (रात 11.59 बजे तक) वेबसाइट https://ctet.nic.in/ पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से चुनौती देने का प्रावधान है। चुनौती का शुल्क. प्रति प्रश्न रुपये 1000/- क्रेडिट / डेबिट कार्ड के माध्यम से जमा करना आवश्यक है। एक बार भुगतान • किया गया शुल्क वापस नहीं किया जाएगा।

यदि बोर्ड द्वारा चुनौती स्वीकार कर ली जाती है यानी यदि विषय विशेषज्ञों द्वारा उत्तर कुंजी में कोई गलती देखी जाती है, तो नीतिगत निर्णय अधिसूचित किया जाएगा और शुल्क वापस कर दिया जाएगा। रिफंड (यदि कोई हो) संबंधित क्रेडिट/डेबिट कार्ड खाते में ऑनलाइन स्थानांतरित किया जाएगा, इसलिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने स्वयं के क्रेडिट/डेबिट कार्ड से भुगतान करें। चुनौतियों पर बोर्ड का निर्णय अंतिम होगा और आगे किसी संचार पर विचार नहीं किया जाएगा।

निदेशक (सी.टी.ई.टी.)


CTET ANSWER KEY CHALLENGE सीटीईटी अगस्त, 2023 OMR उत्तर पुस्तिकाओं की स्केन की गई छवियों तथा उत्तर कुंजियों का प्रदर्शन और उत्तर कुंजी की चुनौती के संदर्भ में । Rating: 4.5 Diposkan Oleh: admin